शनिवार, 21 जून 2014

फिल्म- बैराग- गीतकार - आनंद बक्शी

 फिल्म- बैराग- गीतकार  - आनंद बक्शी

छोटी सी उमर में लग गया रोग
कहते हैं लोग मैं मर जाउँगी
हो मैं मर जाउँगी ) -२

पर मरने से पहले, कुछ करने से पहले
ले के तेरा नाम
तुझे बदनाम
मैं कर जाऊँगी हो मैं मर जाऊँगी

हो
हो
( येहे किसी सहरी छोरी की
प्रीत नहीं है बाबू ) -२
एक बन्जारन केह मतवारे
नैनोंओह का है जादू
तू न जा मेरी मुसकान पे
खेल जाऊँगी मैं जी-जान पे
छोड़ूँगी ना साथ -२
ऐसी क्या है बात
के मैं डर जाऊँगी

हो मैं मर जाऊँगी
 हो
हो
( कब तलक रोकेगा मेरा
रस्ता लाज का पहरा ) -२
याद ये रखना तू सजना
ये मेरा वादा ठहरा
बाबुल की गलियाँ छोड़ के
आऊँगी चुनरिया ओढ़ के
लइके उमंग -२
सैंयाँ तेरे संग
तेरे घर जाऊँगी

हो मैं मर जाऊँगी
हो 
हो 
( जिसने प्यार किया ही नहीं
वो क्या समझे प्यार )-२ 
प्यार बिना ये जीवन जीना 
सचमुच  है बेकार
नैनों से नैन मिले ऐसे  
दिल में फूल खिले जैसे 
प्यार का नशा -२ 
कुछ ऐसा चढ़ा 
मैं तर जाऊँगी           स्वरचित अंतरा -प्रेम फ़र्रुखाबादी

हो मैं मर जाऊँगी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें