शुक्रवार, 7 जनवरी 2011

जय माँ भवानी

Recorded

जय माँ भवानी

तेरे द्वार की माँ सीढ़ियाँ जो चढ़ गया है
जीवन में आगे ही आगे वो बढ़ गया है
मैं भी तेरी सीढियां यही सोचके चढ़ा हूँ
सुनले मेरी फ़रियाद तेरे सामने खड़ा हूँ

जय माँ भवानी, जय माँ भवानी,
जय
माँ भवानी, जय माँ भवानी
करुँ तेरा गुणगान, करो मेरा कल्याण
करुँ तेरा गुणगान, करो मेरा कल्याण
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी,
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी

हर लो माँ सब दुःख मेरे
के पड़ा हूँ द्वार तेरे
तेरा ही अब मुझको सहारा
हरो मेरा व्यवधान,हरो मेरा व्यवधान
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी,
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी

जीवन से मैं ऊब गया हूँ
भव सागर में डूब गया हूँ
नीचे ही गिरता जाता हूँ
करो मेरा उत्थान, करो मेरा उत्थान
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी,
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी

कुछ भी मुझको भाये ना
कुछ भी समझ में आये ना
अज्ञानी हूँ मैं इस जग में
हरो मेरा अज्ञान ,हरो मेरा अज्ञान
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी,
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी

हर किसी ने मुझको लूटा है
लगता हर रिश्ता झूठा है
झूठ नहीं मैं सच कहता हूँ
रिश्ता तेरा महान,रिश्ता तेरा महान
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी,
जय माँ भवानी, जय माँ भवानी

3 टिप्‍पणियां:

  1. बहुत ही सुन्दर वन्दना की है माई की आपने प्रेम भाई। जय मातेश्वरी।

    उत्तर देंहटाएं
  2. माँ की शक्ति अपार ।
    प्रशंसनीय ।

    उत्तर देंहटाएं