बुधवार, 18 अगस्त 2010

साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है


लड़का-
साथी तेरा साथ प्यारा है,प्यारा है बड़ा प्यारा है
मेरे जीने का सहारा है,
सहारा है बड़ा प्यारा है
तेरे ही साथ जिऊँगा मैं,तेरे ही साथ मरूँगा मैं
साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है,प्यारा है बड़ा प्यारा है
मेरे जीने का सहारा है,
सहारा है बड़ा प्यारा है


लड़की -
साथी तेरा साथ  प्यारा है,प्यारा है बड़ा प्यारा है
मेरे जीने का सहारा है,
सहारा है बड़ा प्यारा है
तेरे ही साथ जिऊँगी मैं,तेरे ही साथ मरूँगी मैं
साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है

लड़का-

पल भर की दूरी तेरी,करती मुझको बेचैन
न दिन ढंग से कटता है,न कटती ढंग से रैन
तेरी जिन्दगी,मेरी हर ख़ुशी
तुझमें ही खोया रहूँ,तुझको ही सोचा करुँ
साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है,प्यारा है बड़ा प्यारा है
मेरे जीने का सहारा है,
सहारा है बड़ा प्यारा है


लड़की -
जब से दिल तुझसे लगा ,मुझे कुछ कुछ होता है
तेरी कसम तेरे वगैर,दिल पल पल रोता है
कर ले यकीं,मेरे हमनसीं
हाल मेरा तेरे जैसा है,कैसे कहूँ तुझे कैसा है
साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है,प्यारा है बड़ा प्यारा है
मेरे जीने का सहारा है,
सहारा है बड़ा प्यारा है

लड़का-
एक दूजे से दूर हम,अब रह नहीं सकते हैं

लड़की -
दिल पर क्या गुजरे,वो कह नहीं सकते हैं

दोनों -
आओ पास तुम,रहें साथ हम
अब न होंगे हम जुदा,साथ रहेंगे हम सदा
साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है,प्यारा है बड़ा प्यारा है
मेरे जीने का सहारा है,
सहारा है बड़ा प्यारा है

साथी तेरा साथ मुझे प्यारा है




4 टिप्‍पणियां: